208 Views

रिपोर्ट- आरिफ चौधरी

गाजियाबाद -(अहमसत्ता) राजनगर एक्सटेंशन के अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी में जर्मन शेफर्ड डॉग के हमले की वारदात फिर सामने आई है। यहां की अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी में हुई हैरान कर देने वाली घटना में पालतू कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर उसे घायल कर दिया। बच्ची सोसायटी में साइकल चला रही थी, तभी अचानक जर्मन शेफर्ड ने हमला किया। हालांकि डॉग ऑनर ने जंजीर संभालते हुए रोकने का प्रयास किया।

गाजियाबाद में राजनगर एक्सटेंशन इलाके की अजनारा सोसायटी में हुआ हादसा पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। 6 साल की बच्ची के हाथ और कमर पर कुत्ते के काटने और पंजा मारने के घाव बन गए हैं। पीड़ित बच्चे की मां ने इस घटना की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई है।

सीसीटीवी में नजर आ रहा है कि अपनी साइकल पर बैठी बच्ची के बगल से गुजर रहे जर्मन शेफर्ड ने अचानक से हमला कर दिया। हमले के बाद बच्ची की मां अपने छोटे बच्चे को छोड़कर दौड़ पड़ी। वहीं डॉग ऑनर युवती ने भी फौरन उसकी जंजीर को पकड़कर रोकने की कोशिश की। इतने में गार्ड और अन्य लोग भी आ गए

पुलिस ने कुत्ते के मालिक पर केस दर्ज किया

पुलिस ने आईपीसी की धारा 289 के तहत कुत्ते मालिक के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले पर एसीपी रवि कुमार ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है. जांच के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *