1,114 Views

ईजीएन इंडिया एजुकेशन अवार्ड से शबाब अहमद खान साहब हुए सम्मानित।

रिपोर्ट- चौधरी अफसर
फरीदाबाद/ ईजीएन इंडिया एजुकेशन ग्रोथ नेटवर्क इंडिया टीम द्वारा दिल्ली एनसीआर में शिक्षा पर सर्वे किया गया जिसमें एनसीआर के कई बड़े विद्यालयों के शिक्षक और प्रधानाचार्यों की शिक्षा प्रणाली को देखते हुए और उनकी लगन, मेहनत और पढ़ाने के तरीके पर सर्वे करते हुए दिल्ली एनसीआर के कई शिक्षक और प्रधानाचार्यों को ईजीएन इंडिया एजुकेशन अवार्ड द्वारा सम्मानित चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

एनसीआर गाज़ियाबाद के डासना के वारिश निशा पब्लिक स्कूल के संचालक शबाब अहमद खान को उनकी शिक्षा पर अच्छी मेहनत और बच्चों को पढ़ने के नए नए तरीकों को पसंद करते हुए 6 महीने में दूसरी बार सम्मान प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

ईजीएन इंडिया एजुकेशन ग्रोथ नेटवर्क इंडिया के सीईओ मुकुल ढाल द्वारा इस प्रोग्राम को फरीदाबाद के रेडिसन ब्लू होटल में आयोजित कराया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में उपस्तिथ फ़िल्म स्टार नसरुद्दीन शाह के भतीजे मोहम्मद अली शाह जो रिटायर्ड मेजर, फ़िल्म एक्टर, जॉर्नलिस्ट सहित एक अच्छे समाज सेवक भी हैं।
इसी प्रोग्राम में मशहूर आरजे भावना, आरजे आकाश सहित कई बड़े चहरे नज़र आए। इस प्रोग्राम में दिल्ली एनसीआर के कई बड़े विद्यालयों के शिक्षक सम्मानित हुए तो वहीं गाज़ियाबाद से डीपीएस गाज़ियाबाद के अध्यापक को भी सम्मानित किया गया।

शबाब अहमद खान ने बताया कि मुझे 6 महीने में दूसरी बार सम्मान प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया है। पहली बार ईजीएन इंडिया एजुकेशन ग्रोथ नेटवर्क इंडिया ने मेरी मेहनत और लगन को देखते हुए दिल्ली के मयूर विहार स्तिथ हॉलिडे इन होटल में सम्मान प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया था।


शबाब अहमद खान ने कहा कि इस सम्मान प्रतीक चिन्ह के हकदार मेरे शुभचिंतक, मेरे मित्र, रिस्तेदार और वो लोग जो मुझे आगे बढ़ाने में मेरे साथ खड़े रहते है और मेरे काम के प्रति मुझे प्रोत्साहित करते हैं। मैं सभी का दिल से धन्यवाद करता हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *