53 Views

रिपोर्ट- जावेद खान

बुलंदशहर (अहमसत्ता) कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश भाटी, समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता हिमायत अली और आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने सैकड़ों गठबंधन के कार्यकताओं को संबोधित किया।

अपने संबोधन में कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष राकेश भाटी जी ने कहा की बुलंदशहर की जनता भारतीय जनता पार्टी के सांसद भोला सिंह के नकरापन और जनता के प्रति उपेक्षित व्यवहार से हताश और निराश हो चुकी है। जिन्होंने जनपद में विकास को महत्व न देकर अपने आत्म विकास और भौतिक विकास को महत्व दिया जिसके चलते जनपद बुलंदशहर विकास के प्रत्येक क्षेत्र में पिछड़ा हुआ है।

राकेश भाटी जी ने कहा कि जनपद में रोजगार के अवसर नहीं है। ना ही नये रोजगार का सृजन हो पा रहा है। जिसके चलते बुलंदशहर के नौजवानों में 80% से अधिक बेरोजगारी है। और इसके लिए भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष विकास शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सीबीआई और ईडी के माध्यम से देश चलाना चाहती है। कांग्रेस पार्टी के खाते सीज करना और अब 1700 करोड रुपए का नोटिस कांग्रेस को भेजना नरेंद्र मोदी की हताशा और निराशा का जीता जागता सबूत है। अब भाजपा का लोकतांत्रिक मूल्यों में विश्वास नहीं रहा वह किसी भी किस्मत पर सत्ता में बने रहना चाहती अरविंद केजरीवाल जी को जिस तरीके से सारी संवैधानिक व्यवस्थाओं को ध्वस्त करते हुए गिरफ्तार किया गया है वह कोई तानाशाह ही कर सकता है।

उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को बुलन्दशहर की जनता भाजपा की बेरोजगारी तानाशाहीपूर्ण लूट ,भ्रष्टाचार के खिलाफ एक उत्सव के रूप में वोट करेगी जिससे भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

विकास शर्मा जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के झूठ के साम्राज्य के खिलाफ गठबंधन एकजुट है और हम पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे।

इसी क्रम में आज कांग्रेस पार्टी समाजवादी पार्टी और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का एक संयुक्त प्रशिक्षण शिविर भी आयोजित किया गया जिसमें दोनों ही पार्टियों के वरिष्ठ लोगों ने कार्यकर्ताओं को चुनाव लड़ने बूथ मैनेजमेंट करने, वोटिंग के दिन सावधानी पूर्वक वोटर को बूथ तक लाना और कैंपेनिंग के अनुभवी तरीकों से अवगत कराया।

कार्यक्रम के दौरान नीरज यादव जिला अध्यक्ष युवजन सभा, सिराज सैफी नगर अध्यक्ष समाजवादी पार्टी अनूपशहर छोटे का मेवाती शैलेंद्र सिंह लोधी विकास शर्मा संजय राज राजीव अग्रवाल टीपी सिंह रहमत अली

टूकीमल खटीक अनिल शर्मा मुनीर अकबर हुसैन अली दुष्यंत गुप्ता जयप्रकाश शर्मा मनीष चतुर्वेदी आदर्श देव शर्मा पुष्पेंद्र सिंह पंकज तेजानिया आदि लोगों पर स्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *