91 Views
रिपोर्ट-आरिफ कस्सार
हापुड़- (अहमसत्ता) हापुड़ में दिनदहाड़े एक बदमाश ने सपा नेता के घर में घुसकर उनकी पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी।जानकारी के अनुसार हापुड़ के प्रमुख प्रोपर्टी कारोबारी व समाजवादी पार्टी नेता जहीर सलमानी अपने परिवार के साथ हापुड़ के बुलन्दशहर रोड़ स्थित सामिया में परिवार सहित रहते है। सुबह वह घर से किसी काम से गए हुए थे।
 
तभी दोपहर घर में अकेली उनकी पत्नी नाजरीन 38 वर्ष मौजूद थी। बावजूद इसके बदमाश घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास में रह रहे लोग एकत्र हो गए। लोगों ने परिजनों व पुलिस को सूचित कर गंभीर रूप से घायल कर अस्पताल में भर्ती करवाया,जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी।
इस संबंध में हापुड़ एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। घटना में किसी भी भारी व्यक्ति का घर के अंदर आना नहीं पाया गया है। पुलिस को घर से कुछ इंपॉर्टेंट एविडेंस मिले हैं। उन सभी को फोरेंसिक टीम द्वारा कलेक्ट कर लिया गया है। जल्दी पूरी घटना का अनावरण किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *