864 Views

रिपोर्ट- चौधरी अफसर

अमरोहा (अहमसत्ता) उत्तर प्रदेश की अमरोहा लोकसभा सीट पर बसपा प्रत्याशी डॉक्टर चौधरी मुजाहिद हुसैन ने रोड शो किया। सैंकड़ो कारों के साथ रॉड शो का काफिला गढ़मुक्तेश्वर मुख्य कार्यालय से अल्लाह बख्शपुर, बदरखा, अठसैनी, दोताई, पोपाई, हिरनपुरा चौकी, लोधीपुर, नानपुर, अनूपपुर डिबाई, शुक्लमपुरा, शरिफपुरा, से होते हुए श्यामपुर जट्ट, सरावली गांव में पहुंचा जहां डॉ चौधरी मुजाहिद हुसैन का जोरदार स्वागत देखने को मिला तो वही बसपा प्रत्याशी ने सभी गांवों में पड़ने वाली सहिदों और बाबा भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर फूलों का हार चढ़ाया और कहा कि देश के लिए कुरबान होने वाले सहिदों और बाबा भीमराव अंबेडकर जी को अपना आदर्श मानता हूँ।

वहीं मुदफ़रा, औरंगाबाद, उपेड़ा, शाहपुर जट, कुचेसर चौपाल, हाजीपुर मुरादपुर में लोगों ने समर्थन देते हुए जोरदार स्वागत किया तो जैसे ही रोड शो आगे के लिए बढ़ा तो काफिला बहादुरगढ़, आलमनगर होते हुए ग्राम वैठ में रुका जहां बसपा प्रत्याशी का जोरदार स्वागत किया। सभी मुस्लिम समाज के लोगों ने एक तरफा वोट डॉक्टर चौधरी मुजाहिद हुसैन को देने का वादा किया।

बक्सर, भोवापुर, हिम्मतपुर, फरीदपुर, सिंभावली, टोडरपुर, राजपुर में बसपा प्रत्याशी का काफिला रोक जोरदार स्वागत किया। तो वहीं गांव सिखेड़ा में एक तरफा वोट देने का वादा किया गया। सिंभावली गांव, खुडलिया, व सिंभावली मील पर रोड शो का समापन हुआ।
रॉड शो के शैलाब को देख लोगों का मन भी बसपा प्रत्याशी की तरफ आकर्षित होने लगा। डॉक्टर चौधरी मुजाहिद हुसैन के चेहरे को देख लोग कहने लगे कि हमें इस प्रत्याशी से उम्मीद है कि यह सांसद बनकर काम करेगा और लोगों के सुख दुख में साथ खड़ा नज़र आएगा। जिस तरह से इसके रोड शो में जनशैलाब दिख रहा है तो यह दर्शाता है कि आने वाले 4 जून को सांसद बनेगा क्योंकि पहले भी यहां से बसपा का ही प्रत्याशी जीता है। अमरोहा लोकसभा क्षेत्र की पांचो विधानसभाओं से एससी एसटी और खड़कवंशी वोट भरपूर मिल रहा है तो वही मुस्लिम समाज ने भी डॉक्टर चौधरी मुजाहिद हुसैन को एक तरफ भरपूर वोट देने का मन बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *