292 Views

रिपोर्ट- आरिफ चौधरी

अमरोहा (अहमसत्ता) अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर चौधरी मुजाहिद हुसैन ने आज जनसंपर्क अभियान के तहत अमरोहा विधानसभा के गांव सूदनपुर, ढकिया, सैंटली, काला खेड़ा, सिनौरा, कनपुरा, ककराली, नूरी मुबारकपुर, अशरफपुर फैज, कमालपुर, भवालपुर आदि गांवों का दौरा कर नुक्कड़ सभाएं की और जनता से बहुजन समाज पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए डॉक्टर मुजाहिद हुसैन ने कहा कि अमरोहा को अब तक सभी ने छला है किसी ने अमरोहा का विकास नहीं किया।

आज इतने समय बाद भी अमरोहा में मूलभूत सुविधाओं की कमी है.. लेकिन अब अमरोहा विकास के मामले में पीछे नहीं रहेगा… मैं मुजाहिद हुसैन अमरोहा के विकास का सिर्फ वादा नहीं विकास की पूरी गारंटी लेकर आया हूं, हम सबसे पहले मूलभूत समस्याओं का समाधान करेंगे, जल निकासी, स्वास्थ्य और शिक्षा जैसी मूलभूत समस्याओं को पिछले लंबे समय से जनता झेल रही है।

किसी सांसद ने इस समस्या की और नहीं देखा, हम सबसे पहले इन समस्याओं को खत्म करेंगे और अमरोहा का चहुंमुखी विकास करेंगे। जनसंपर्क के दौरान जगह जगह चौधरी मुजाहिद हुसैन का स्वागत और सम्मान हुआ।

 

लोगों ने फूल माला डालकर बसपा प्रत्याशी का स्वागत किया और आने वाली 26 अप्रैल को हाथी के सामने वाला बटन दबाने का आश्वासन दिया, इस मौके पर बड़ी संख्या में बसपा नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *