31 Views

उत्तर प्रदेश: (अहमसत्ता) जनपद गाजियाबाद की सीट से भारतीय जनता पार्टी ने अपना लोकसभा उम्मीदवार जैसे ही बदला विरोध के स्वर नजर आने लगे सोशल मीडिया पर क्षत्रिय समाज में भारी रोष देखा गया !
गाजियाबाद की सीट पर अधिकतर राजपूत समाज का प्रत्याशी रहा है! चार बार सांसद रमेश चंद्र तोमर
राजनाथ सिंह और दो बार से केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह ने भारी मतों से जीत प्राप्त की !
पिछले 40 वर्षो से राजपूत समाज का सांसद जीतता आ रहा है, लेकिन भाजपा ने वैश्व समाज के शहरी विधायक अतुल गर्ग को लोकसभा का प्रत्याशी बनाया है ! जिसके बाद क्षत्रिय महासभा ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिख कर रोष जताया है काफी रोष देखा गया है! क्षत्रिय समाज ने गाजियाबाद महाराणा प्रताप भवन में मीटिंग की राजपूत समाज का कहना है, बीजेपी बस हमारी वोट ले रही है हमारे साथ धोखा कर रही है! 06 लाख से अधिक वोटर है उसके बावजूद एक ईमानदार सांसद वीके सिंह द्वारा गाजियाबाद में बेहतरीन कार्य कराए उनको टिकट नहीं दिया गया !


मेरठ में भी वैश्य समाज से है गाजियाबाद में भी इसी समाज से दिया गया यह हमारे साथ धोखा किया गया ! हमारे समाज को नीचा दिखाने का कार्य किया !
हम भाजपा को 48 घंटे का समय देते है!
उम्मीदवार बदलिए नही तो हम कड़ा निर्णय लेंगे !

सरकार किसी की भी हो लेकिन इस लोकसभा सीट से राजपूत समाज का ही प्रत्याशी जीत दर्ज करता आया है! धोलाना विधानसभा एक राजपूत बाहुल्य क्षेत्र है इस समय शहर से लेकर नई बसावट ट्रांस हिंडन क्षेत्र में बाहरी प्रवास करने वाले क्षत्रिय समाज की भी संख्या काफी हे,! इस लिए राजपूत समाज में विरोध देखा जा रहा है!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *