421 Views

डासना में बिस्मा प्लेवे स्कूल के खुलने पर लोगों में दिखी खुशी की लहर

अहमसत्ता
रिपोर्ट- चौधरी अफसर
गाजियाबाद/ डासना क्षेत्र में मोहल्ला दुबहा पर बिस्मा प्लेवे नाम से एक स्कूल का उद्घाटन हुआ जिसमें क्षेत्र के सैकड़ों लोग पहुंचे और अपना फीडबैक दिया इस स्कूल को लेकर क्षेत्रीय लोगों का अच्छा फीडबैक रहा लोगों ने कहा कि हमारे क्षेत्र के लिए बिस्मा प्लेवे किड्स स्कूल की बच्चों को जरूरत थी क्योंकि हमें अपने बच्चों को बाहर पढ़ने के लिए भेजना पड़ता था जिसकी फीस भी ज्यादा और शिक्षा स्तर पर भी इतनी काबिलियत वाले स्कूल नहीं है। परंतु हमारे डासना क्षेत्र के लिए शोएब अहमद खान एक अच्छी पहचान है जो पहले से ही शिक्षा स्तर को लेकर क्षेत्र में शिक्षा पर काम कर रहे हैं।

तो वही शोएब अहमद खान ने जानकारी देते हुए बताया की बिस्मा प्ले वे स्कूल हमने इसलिए खोला है क्योंकि पहले से भी हमारी तीन ब्रांच डासना क्षेत्र में शिक्षा प्रदान कर रहे हैं।

वारिश निशा पब्लिक स्कूल, अल इदारा इस्लामिक स्कूल और डब्लू एन किड्स केअर नाम से डासना में शिक्षा प्रदान कर रहे हैं। क्षेत्र की जरूरत को देखते हुए हमने यह देखा कि छोटे बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा देने के लिए अच्छे स्कूल होने चाहिए ताके बच्चे बाहर न जा सकें और अच्छी तालीम अपने क्षेत्र से ही हासिल हो और स्कूल खोलने के बाद क्षेत्र के लोगों का स्कूल के प्रति काफी अच्छा मैसेज आया है शोएब अहमद खान ने बताया की हमारी माताजी ने ही बिस्मा प्लेवे स्कूल का रिबन काट कर उद्घाटन किया है। इस प्रोग्राम में स्कूल का सभी स्टाफ, रिश्तेदार और क्षेत्र के लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *