30 Views

रिपोर्ट- तरीकत चौधरी

गाजियाबाद- (अहमसत्ता) गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता और गाजियाबाद लोकसभा क्षेत्र की कांग्रेस-समाजवादी पार्टी गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा को बधाई देने वालों का तांता लगा रहा। बुद्धवार की रात्रि में उनका टिकट होने की घोषणा के साथ ही भारद्वाज शिखर, प्रह्लादगढ़ी-वसुंधरा स्थित उनके कैम्प कार्यालय पर कांग्रेस और सपा नेताओं का आना-जाना शुरू हो गया। कोई पुष्पगुच्छ लेकर आया तो कोई मिठाई से मुंह मीठा करवाया। सबके चेहरे पर उन्हें टिकट मिलने की खुशी दिखाई दे रही थी।

कांग्रेस प्रत्याशी श्रीमती शर्मा भी आत्मीयता पूर्वक सबसे मिलीं। सबकी कुशलक्षेम पूछीं और चुनावों में जुट जाने का अनुरोध किया। उन्होंने गांव-गांव, गली-गली से आ रहे लोगों को चुनावी जीत का मंत्र देते हुए कहा कि आपलोग सिर्फ अपने आसपास के बूथों को मजबूती प्रदान करें। यदि सबलोग ऐसा करते जाएंगे तो पूरे गाजियाबाद के पांचों विधानसभाओं में कांग्रेस मजबूती से भाजपा को न केवल टक्कर देगी, बल्कि इस सीट को भी निकाल लेगी, जिससे राहुल गांधी-प्रियंका गांधी के हाथ मजबूत होंगे।

कांग्रेस-समाजवादी प्रत्याशी डॉली शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की विभिन्न गारंटियों से पूरे देश के मतदाता प्रभावित हुए हैं। इससे इंडी गठबंधन की ओर लोगों का झुकाव हुआ है। सारे देश में राहुल गांधी और उनके समर्थक नेताओं की लहर चल रही है। यूपी में स्थिति हमारे-आपके अनुकूल होती चली जा रही है। इससे साफ है कि 2024 में राहुल गांधी ही बहुमत की सरकार बनाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *