293 Views

रिपोर्ट- चौधरी अफ़सर

नगर निकाय चुनाव की घंटी बजते ही चेयरमैन प्रत्याशियों ने लोगों का वोट बटोरने का कार्य शुरू कर दिया है आपको बता दें की नगर पंचायत डासना की सीट सामान्य महिला होने पर किसान नेता मुखिया यामीन अपनी पत्नी नईम खातून को डासना से चुनाव लड़ा रहे हैं। मुखिया यामीन ने पूर्व चेयरमैन पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस बार 5 साल ऐसे बीते हैं जिसमें केवल पक्षपात वाला विकास हुआ है, विकास हुआ है तो अपने ही वार्ड और अपने ही लोगों का विकास हुआ है।

मुखिया ने कहा कि डासना से पूर्व चेयरमैन रही थीं मरहूम नईमा खातून पत्नी एडवोकेट हामिद अली ने अपने कार्यकाल में ऐसे कार्य कराए थे कि लोग आज भी उन्हें याद करते हैं उनसे काफी प्रभावित थे जैसे दो मैरिज होम, क्षेत्र में काफी सारे रास्ते जैसे कब्रिस्तान से आई एम एस वाला रास्ता, नाले वाला रास्ता और गरीबों की काफी सहायता की जिन्हें लोग आज भी याद करते हैं उन्होंने कभी पक्षपात वाली राजनीति नहीं कि अपने कार्यकाल में उन्होंने चहुमुखी विकास कराया था।

चुनाव लड़ने का कारण-

मुखिया ने कहा कि चुनाव लड़ने का कारण केवल यही है कि कस्बे में चहुमुखी विकास हो, कस्बा विकास नाम से महरूम रहा है, गरीब जनता परेशान रही है और इस कार्येकाल मे कोई विकास नहीं हुआ है केवल भोली भाली जनता से झूठे वादे करके और लालच देकर वोट लिया गया है डासना वासियों के साथ विश्वासघात हुआ है, जनता त्रस्त है।


जनता इस बार हमें वोट देगी, जनता ने हमें आश्वासन दिया है और जनता ही हमें चुनाव लड़ा रही है, जीतने के बाद हम जनता के विश्वास पर खरा उतरेंगे और क्षेत्र में ऐसा कार्य करेंगे, ऐसा विकास कराएंगे जिससे पूरे उत्तर प्रदेश में नगर पंचायत डासना का नाम पहले नंबर पर होगा।
मुखिया यामीन ने कहा कि हम लोग गरीबों की मदद, बहन- बेटियों की शादी में मदद करते आए हैं और हम दिखावा नहीं करते हैं। डासना के रोड जर्जर पड़े हुए हैं अगर देखा जाए तो बाजार वाला रास्ता, 10 बिस्सा, गली वाला मोहल्ला, वार्ड नंबर 4, वार्ड नंबर 3, मुर्गी फार्म, खारी हुआ, और कुरैशियान मोहल्ले में कहीं भी ना तो रोड बना है और नाहीं ऐसा विकास हुआ है जिससे जनता इस बार पूर्व प्रत्याशी को वोट दे सके। इस बार जनता हमें चुनेगी और सभी कस्बा वासियों का समर्थन हमें हैं आगामी 13 मई को हम जीत कर जनता के विश्वास पर हम खरा उतरेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *